दैनिक राशिफल के साथ जाने अपने जन्म दिवस से जुड़े रहस्य

    0
    42
    दैनिक राशिफल के साथ जाने अपने जन्म दिवस से जुड़े रहस्य
    राशिफल

    आज मैं एस्ट्रो मुकेश वत्स आपके लिए लाया हूँ पूरे दिन का हाल, आप का राशिफल, और आज जन्मे लोगों का व्यक्तित्व

    सूर्य से संबंधित गणना:

    सूर्योदय : 05:40

    सूर्यास्त : 19:14

    जिनका आज है जन्मदिन जानें उनके लिये क्या है विशेष:

    28 तारीख को जन्मे जातक अत्यंत तेजवान होते हैं क्योंकि इन पर सूर्य देव की पूरी कृपा रहती है, यह लोग अपनी सोच को बहुत पवित्र रखते हैं और बहुत रचनात्मक होते हैं। यह जातक अपने संबंधियों से बड़े ही मिलनसार स्वभाव से मिलते हैं, इनसे एक बार मिलने वाला इनका दोस्त हो जाता है। सूर्य के जैसे ही बहुत अच्छे नेतृत्वकर्ता होते हैं। साथ ही साथ बड़े ही स्पष्ट वादी और हाजिर जवाब होते हैं। खुद को फैशन के हिसाब से बदलना इन को बखूबी आता है।

    कैसा बीतेगा आज जन्मे लोगो का सन् 2020 :

    वर्ष 2020 राहु का वर्ष है और मूलांक 1 के स्वामी सूर्य होते हैं, 1 मूलांक वाले लोगों को इस वर्ष जीवन के लगभग हर क्षेत्र में बहुत सकारात्मक परिणाम मिलेंगे और इन लोगों को पदोन्नति की भी संभावनाएं बनेंगी पारिवारिक जीवन में थोड़े बहुत तनाव रह सकते हैं

    आपको प्रेम संबंधी मामलों में बहुत सोच समझकर कदम बढ़ाना चाहिए, 1 मूलांक वालों का दांपत्य जीवन इस वर्ष बहुत अनुकूल रहेगा आप अपने जीवनसाथी को और अच्छे से समझ पायेंगे,आपको चाहिए कि आप गुस्सा ना करें और अत्यधिक बड़बोले होने से बचें।

    इन लोगों के लिए रविवार (Sunday), सोमवार (Monday) अत्यंत लकी दिन होते हैं एवं पीला (Yellow), सुनहरा (Golden) तथा भूरा (Brown) रंग भी अत्यंत शुभ होता है।

    आज का दैनिक राशिफल:

    Aries: मेष राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य में कुछ सुधार महसूस करेंगे, परंतु धन संपत्ति के मामले में आज आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक-ठाक है। प्रेम जीवन एवं वैवाहिक जीवन में आज आप बहुत भाग्यशाली हैं। व्यापारियों को आज कोई निवेश नहीं करना चाहिये नुकसान हो सकता है।

    आपका लकी अंक: 7

    Taurus: वृषभ राशि के जातक आज बचपन की यादों में खोये रहेंगे आज स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं, धन संपत्ति के मामले में बहुत भाग्यशाली हैं आप। पारिवारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज आप खुद को निराश महसूस करेंगे। व्यापारियों को थोड़े बहुत लाभ अवश्य अवश्य होंगे।

    आपका लकी अंक: 7

    Gemini: मिथुन राशि के जातक संबंधी समस्याओं में आज गिरावट महसूस करेंगे। धन संपत्ति के मामलों में आप आज भाग्यशाली नहीं है। प्रेम जीवन में बहुत संभल कर रहें आज ब्रेकअप हो सकता है, व्यापारियों को थोड़ा बहुत लाभ अवश्य होगा, वैवाहिक और परिवार जीवन में भी सजग रहने की आवश्यकता है।

    आपका लकी अंक: 5

    Cancer: कर्क राशि के जातकों का आज स्वास्थ्य भरपूर साथ देगा, परंतु धन संपत्ति के मामले में कुछ नुकसान हो सकते हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से समय ठीक रहेगा। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में बहुत संभल कर रहें व्यवसाय में आज उत्तम लाभ होगा।

    आपका लकी अंक: 8

    Leo: सिंह राशि के जातक आज अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। धन संपत्ति के मामले में थोड़ा बहुत लाभ होगा। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का समय बहुत बेहतर है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज आप बहुत सुखद अपनापन महसूस करेंगे। व्यापारियों को आज अच्छे लाभ के संकेत हैं।

    आपका लकी अंक: 7

    Virgo: कन्या राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य को लेकर बेहतर महसूस करेंगे। आज धन संपत्ति के मामले में भी बहुत भाग्यशाली हैं आप, आज आपको लाभ होता दिख रहा। पारिवारिक दृष्टिकोण से भी समय बहुत अच्छा है, आज वैवाहिक जीवन और प्रेम जीवन में एक सुखद अनुभव आपको आनंदित कर जायेगा, व्यापारियों को आज नुकसान हो सकता है, संभल कर रहने की आवश्यकता है।

    आपका लकी अंक: 5

    Libra: तुला राशि के जातकों को आज खुलकर जिंदगी को जीना चाहिये। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी महसूस करेंगे क्योंकि सेहत आपका भरपूर साथ देने वाली है। आज धन संपत्ति के मामले में थोड़ा संभल कर रहें। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का समय बेहतर नहीं है तो किसी से वाद-विवाद ना करें। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आपको अपने जीवन साथी से खुलकर बात करने की आवश्यकता है बहुत सी समस्याओं का समाधान बातों से हो सकता है। व्यापारियों को आज उच्च कोटि के लाभ होने के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

    आपका लकी अंक: 7

    Scorpio: वृश्चिक राशि के जातक आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में बहुत सुधार महसूस करेंगे। धन संपत्ति के मामले में भी आप बहुत भाग्यशाली हैं। प्रेम जीवन आपका बहुत अच्छा बीतने वाला है, व्यवसायियों को बहुत सावधान रहना चाहिये, पारिवारिक और वैवाहिक जीवन दिन की शुरुआत में उलझन भरा रहेगा।

    आपका लकी अंक: 9

    Sagittarius: धनु राशि के जातकों को आज कार्य की अधिकता से बचना चाहिये नहीं तो थकान और बढ़ सकती है स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धन संपत्ति के मामले में आज आप भाग्यशाली हैं, पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का समय बिल्कुल ठीक नहीं है।संभलकर वाणी का प्रयोग संभलकर करें। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में भी अनबन के संकेत दे रहे हैं आपके ग्रह। व्यापारियों को सायं काल तक छिटपुट लाभ के योग बनेंगे।

    आपका लकी अंक: 6

    Capricorn: मकर राशि के जातक आज अपने और परिवार के स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रह सकते हैं, और आपका धन खर्च भी हो सकता है।धन संपत्ति के मामले में बहुत सावधान रहें व्यवसाय आपकी सोच से भी अच्छा चलेगा। आज प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में भी खटपट के पूरे संकेत हैं।

    आपका लकी अंक: 6

    Aquarius: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दिन आपका ही है। आज आप सभी मोर्चों पर अत्यंत सुखद महसूस करेंगे। व्यवसाय में बहुत बड़ा फायदा होगा, प्रेम और वैवाहिक जीवन भी अत्यंत सुखमय बीतेगा। परिवार के लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे।

    आपका लकी अंक: 4

    Pisces: मीन राशि के जातक आज स्वास्थ्य खराब होने की वजह से चिड़चिड़े हो सकते हैं, धन संपत्ति के मामले में आप थोड़े बहुत भाग्यशाली हैं। पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का समय बहुत अच्छा है। प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन में आज अनेक प्रकार की खुशियां महसूस करेंगे आप। व्यापारियों को बड़े लाभ के संकेत दे रहे हैं उनके ग्रह।

    आपका लकी अंक: 2

    हमारे साथ आज जुड़ा है एक नया कार्यक्रम जिसके अंतर्गत हम ईमेल के माध्यम से पूछे जाने वाले सवालों में से किसी एक सिलेक्टेड कैंडिडेट के 1 सवाल का जवाब ईमेल के माध्यम से दे रहे हैं, जो की नि:शुल्क हैं, अगला जवाब आपको भी आ सकता है, अगला नंबर आपका भी हो सकता है.

    सवाल आपके जवाब हमारे:

    ई-मेल के जवाब:

    प्रिय पाठकों आपका बहुत प्रेम मिला और बहुत लोगों के सवाल भी मिले ईमेल के माध्यम से , परंतु जैसा आपको विदित है कि सब को जवाब दे पाना संभव नहीं है। इसलिए हमने उनमें से एक कैंडिडेट सेलेक्ट किया और लकी ड्रा के माध्यम से आज महोदया राधिका अग्रहरि का नाम सेलेक्ट हुआ है, बधाई आपको आप जीवन में सदैव प्रगति करें, महोदया राधिका अग्रहरि का जवाब ईमेल के माध्यम से प्रेषित कर दिया गया है उनको पुन: बधाई और साधुवाद।

    जैसा बताया गया है कि अगला नाम आपका भी हो सकता है तो आप दिए गए फॉर्मेट में अपना नाम डेट ऑफ बर्थ प्लेस ऑफ बर्थ एवं टाइम ऑफ बर्थ भेजें और अपना सवाल एक लाइन में लिखें सवाल स्पष्ट होना चाहिए और अगला नाम आपका भी हो सकता है वह भी बिल्कुल नि:शुल्क, तो याद रखिये हमार पता [email protected],प्रेम बनाए रखें, जुड़े रहने के लिए धन्यवाद।

    नाम:
    डेट ऑफ बर्थ:
    प्लेस ऑफ बर्थ:
    टाइम ऑफ बर्थ:

    (नाम, जन्म दिनांक, जन्म स्थान, जन्म समय) [email protected] पर भेजना है, ध्यान रखें, आपका सवाल सिर्फ एक लाइन में और स्पष्ट होना चाहिये।