सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती ने माना की वो Sushant singh rajput के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी

0
312
Rhea chakraborty
रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट दायर अपनी ट्रांसफर याचिका में माना कि, वह सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं.

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में ट्रांसफर याचिका दायर की, जिसमे दावा किया की Sushant singh rajput डिप्रेशन के शिकार थे और डिप्रेशन की दवा भी लेते थे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्‍टर Sushant singh rajput death case मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में दाखिल याचिका में कहा है कि दोनों आठ जून तक लिव इन रिलेशनशिप में थे. और इसके बाद वो अस्थायी रूप से मुंबई में अपने घर पर शिफ्ट हो गई थी. अपनी ट्रांसफर याचिका में रिया ने दावा किया है कि Sushant singh rajput डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा भी ले रहा था. रिया ने अपनी याचिका में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद उसे हत्या और बलात्कार की लगातार धमकी मिल रही हैं और उसने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. याचिका में कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है, जिस वजह से वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी.

रिया ने कहा है कि वह सुशांत की मौत के कारण गहरे सदमे में है, और ये मीडिया की असंवेदनशीलता के कारण कई गुना और बढ़ गया है. रिया ने याचिका में कहा कि उसे इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है. याचिका में आगे कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है जिस वजह से वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी. उनके साथ स्थानीय अधिकारियों का भी साथ है, जो और ट्रायल को प्रभावित कर सकते हैं. याचिका में तर्क दिया गया कि यदि यह मान भी लिया जाए कि आरोपों में सच्चाई है तो भी अपराध पूरी तरह से मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है. अपनी ट्रांसफर याचिका में रिया ने दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा ले रहा था.

ये भी पढ़े : यस बैंक का 2,892 करोड़ रूपये का कर्ज नहीं चुकाने पर अनिल अंबानी की रिलायंस समूह के मुख्यालय को बैंक ने लिया अपने कब्जे में

आपको बता दे कि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. जिसमे अब बिहार सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. बिहार सरकार ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कैविएट भी दाखिल कर रखीं है. मामले की जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती(Rhea chakraborty) की याचिका का बिहार सरकार विरोध करेगी. सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे. बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में सुशांत के पिता की मदद करेगी. वह इस मामले को लेकर बिहार में दर्ज एफ़आइआर की जांच मुंबई पुलिस के पास ट्रांसफ़र करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका का सुप्रीम कोर्ट में विरोध करेगी.