बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी राजनीती ने आने की कर रहा तैयारी

0
2192
बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी राजनीती ने आने की कर रहा तयारी
बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी राजनीती ने आने की कर रहा तयारी

तिहाड़ जेल में बंद मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी सुनील राठी.

बागपत/नई दिल्ली: 9 जुलाई 2018 को बागपत की जेल में पूर्वांचल का कुख्यात अपराधी डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी सुनील राठी का दबदबा लगातार बढ़ता नजर आ रहा है. मौजूदा समय में तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी ने बागपत जिले के भाजपा से विधायक योगेश धामा को धमकी दी है. कुख्यात अपराधी सुनील राठी बागपत से अपनी मां को जिला पंचायत का चुनाव लड़वाने की तैयारी में लगा हुआ है. इस मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को मिलते ही भाजपा विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई. सुनील राठी इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल के हाई सिक्योरिटी बैरिक में बन्द है. बागपत पुलिस के अनुसार जेल में बंद अपराधी सुनील राठी ने चिट्ठी के जरिये यमुना नदी में खनन का विरोध करने पर आपत्ति जताई और फिर भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी दे डाली है.

आपको बता दे की मिली जानकारी के अनुसार अपराधी सुनील राठी बागपत से अपनी मां राजबाला को जिला पंचायत का चुनाव लड़वाना चाहता है जिसकी वह जोरो से तैयारी कर रहा है. इससे पहले अपराधी ने क्षेत्र में अपना एकाधिकार कायम रखने के लिए अपने शूटरों से हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की गोली मरवाकर हत्या करवा दी थी. अपराधी राठी ने बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या करने के बाद लगातार बागपत में अपने गैंग को एक्टिव कर रहा है. तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात अपराधी सुनील राठी लगातार बागपत में व्यापारियों से रंगदारी मांगने और धमकी के लिए चिट्ठी भेज रहा है. सुनील के दबदबे के आगे कोई भी उसका विरोध नहीं कर रहा.

ये भी पढ़े: केंद्र सरकार Unlock3 में शर्तो के साथ खोल सकता है सिनेमाघर और जिम लेकिन बंद रहेंगे स्कूल – सूत्र

एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल का कहना है कि शातिर अपराधी सुनील राठी के शूटरों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. भाजपा के विधायक योगेश धामा मिलने के लिए आए थे, लेकिन जान के खतरे वाली कोई बात उन्होंने मुझसे नहीं कही. अपराधी के खिलाफ पुलिस ने काफी काम कर रखा है. विधायक यदि आगे कोई बात बताएंगे तो संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जाएगी. आगे आपको बता दे कि बागपत का रहने वाला सुनील राठी कुख्यात अपराधी है. उसके गैंग में दिल्ली का टॉप मोस्ट वांटेड नीरज बवानिया समेत तमाम कुख्यात गैंगस्टर राठी के साथ मिलकर काम करते हैं. लगभग 4 से 5 वर्ष पहले यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब से इनामिया वांटेड रहे अमित मलिक उरग भूरा को पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर कस्टडी से भगाने व दो एके 47 राइफलें लूटने का मुकदमा भी राठी सहित नीरज पर चल रहा है. राठी व नीरज बवानिया पर दिल्ली से मकोका जैसा संगीन मुकदमा भी चल रहा है.